Categories :

5 Times Selena Gomez & Angelina Jolie Taught Us To How To Conquer The World In Earrings


” class=”आलसी img-उत्तरदायी” data-src=”https://www.iwmbuzz.com/wp-content/uploads/2021/09/5-times-selena-gomez-angelina-jolie-taught-us- to-how-to-conquer-the-world-in-earrings-13-920×518.jpg” width=”920″ height=”518″ alt=”5 टाइम्स सेलेना गोमेज़ और एंजेलीना जोली ने हमें दुनिया को जीतना सिखाया झुमके में” />

सेलेना गोमेज़

सेलेना गोमेज़ की शैली दैनिक आधार पर आरामदायक खेलों से 90 के दशक की महिलाओं की भव्यता में बदल जाती है, लेकिन एक तत्व है जो लगभग कभी नहीं बदलता है: उसके झुमके।

सेलेना लगभग हर बार गढ़ी हुई सोने की बड़ी बालियों की एक ही जोड़ी के लिए पकड़ लेती है। उसने उन्हें अपने 27 वें जन्मदिन के लिए रोम में पहना था और स्पेगेटी खाने की एक लोकप्रिय तस्वीर में, जिसे हम सभी से संबंधित कर सकते हैं।

हालाँकि, वे झुमके वास्तविक सौदा नहीं हैं। वह कई तरह के अलग-अलग खूबसूरत इयररिंग्स में इसे कई लुक में कैरी कर रही है जो कि बस स्टनिंग हैं। काश हम इस पर अपना हाथ रख पाते!

एंजेलीना जोली

रोज़मर्रा की शैली के प्रति अपनी विनम्र प्रतिबद्धता के बावजूद, एंजेलिना जोली रेड कार्पेट पर ध्यान आकर्षित करने के लिए कोई अजनबी नहीं है। अपने करियर के दौरान, अवार्ड सीज़न के दिग्गज ने कई ग्लैमरस कार्यक्रमों में भाग लिया है, और उनके सूक्ष्म लेकिन भव्य अलमारी चयन ने उन्हें कई बेहतरीन पोशाक वाली सूची में शीर्ष पर पहुंचा दिया है।

एंजेलीना जोली के रेड-कार्पेट आउटफिट में पूरे साल कुछ चकाचौंध वाले रत्न शामिल हैं, लेकिन वह एक मैचिंग पैर्योर के लिए एक आंख को पकड़ने वाला स्टैंडआउट पीस पसंद करती है। जब वह 2009 के ऑस्कर में लोरेन श्वार की 115 कैरेट नाशपाती के आकार की पन्ना ड्रॉप इयररिंग्स की एक जोड़ी में पहुंची, तो उसने अकेले ही पन्ना को वापस मानचित्र पर रख दिया।

एक लंबे समय के साथी और दोस्त रॉबर्ट प्रोकॉप के समर्थन से, उसने अपनी खुद की गहने की लाइन (अपनी सगाई की अंगूठी के निर्माता के साथ-साथ फिल्म द टूरिस्ट में पहने हुए जबड़े से गिरने वाले हार) को डिजाइन करने का प्रयास किया है। अभिनेता और अभिनेत्री ने स्टाइल ऑफ़ जोली अम्ब्रेला ब्रांड के तहत कई मानवीय परियोजनाओं में सहयोग किया है, जिससे द एजुकेशन पार्टनरशिप फॉर चिल्ड्रन ऑफ़ कॉन्फ्लिक्ट, एक गैर-लाभकारी संगठन जिसे उन्होंने सह-स्थापित किया है, को लाभ मिलता है।

यह भी पढ़ें: वाह! एक बार फिर: स्कारलेट जोहानसन और क्रिस इवांस डेडपूल लेखकों की एक फिल्म के लिए टीम बना रहे हैं

अस्वीकरण: इस पोस्ट में व्यक्त विचार लेखक के हैं, न कि आई डब्लयू एम बज के।

.



adminPosted on Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *